संपर्क
DRDO
मुख्य पृष्ठ >डी ऐ र इ> घटनाएँ

रक्षा एवियानिक्स अनुसंधान प्रतिष्ठान (डीएआरई), बेंगलूर ने 24 दिसम्बर 2017 को डीएआरई स्थापना दिवस मनाया। डॉ. एस क्रिस्टोफर, अध्यक्ष, डीआरडीओ और रक्षा अनुसंधान एवं विकास विभाग के सचिव, मुख्य अतिथि थे और सुश्री जे मंजुला, प्रतिष्ठित वैज्ञानिक और डीजी (ईसीएस) सम्मानीय अतिथि थे। डीजी (एयरो), एमटीआरडीसी और जीटीआरई, सीई- सीएमआईएलएसी, ईएमओ के निदेशक और अन्य प्रतिष्ठित अतिथि इस अवसर पर उपस्थित थे। डीएआरई के इतिहास, विकसित उत्पाद / प्रणालियों और उपलब्ध सुविधाओं को कवर करने वाला एक छोटा वृत्तचित्र दिखाया गया था।
श्री एपी रेगु कुमार, सहायक निदेशन ने मेहमानों का स्वागत किया।
निदेशक, डीएआरई ने अपने संबोधन में वर्ष 2017 में प्राप्त विभिन्न तकनीकी, प्रबंधकीय और प्रशासन मील के पत्थरों का उल्लेख किया।
सुश्री जे मंजुला, डीएस और डीजी (ईसीएस) ने सभा को संबोधित किया और पूर्व निदेशक डीएआरई के रूप में अपने अनुभवों को साझा किया और भविष्य की गतिविधियों के लिए निर्देश दिए। उन्होंने स्वदेशी विकास पर बल दिया और सीमित जनशक्ति के बावजूद उनके योगदान के लिए डीएआरई के कर्मियों को बधाई दी।
डॉ एस क्रिस्टोफर, अध्यक्ष, डीआरडीओ ने प्रयोगशाला स्तर के डीआरडीओ पुरस्कार वितरित किए। अपने संबोधन में, उन्होंने एईडब्ल्यू एवं सी अधिष्ठापन की सफलता की कहानी साझा की और प्रौद्योगिकी विकास पर डीआरडीओ के भीतर सहयोग करने के लिए सलाह दी। उन्होंने राष्ट्र की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए डीआरडीओ में परिवर्तन हेतु व्यक्तिगत स्तर, टीम स्तर और लैब स्तर पर पहलें शुरू करने की आवश्यकता पर बल दिया।

.
.
.
.
Top